मंडी: हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला से लगभग 80 की. मी. दूर निहरी तहसील के समीप देर रात्रि एक बड़ा सड़क हादसा होने का समाचार मिला है। बताया जाता है कि बुधवार देर रात हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। इस दुर्घटना में मारे गए सभी लोग स्थानीय हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

जानकारी के अनुसार हिमाचल के मंडी जिला की निहरी तहसील के तहत जरल पंचायत के ओड़ीधार क्षेत्र में कार गहरी खाई में गिर गई। बताते है कि घटना की सूचना मिलते ही 108 एंबुलेंस और पुलिस का एक दल मौके पर पहुंचा और कार सवारों को कार से बाहर निकाला। हालांकि, बताते हैं कि सभी कार सवारों की मौके पर ही मौत हो गई थी। शवों को नजदीकी सिविल अस्पताल सुंदरनगर लाया गया है। सुंदरनगर के एसडीएम धर्मेश रामोत्रा में कहा कि हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है।

मृतकों की पहचान बुद्धी सिंह (34) सुपुत्र रोशन लाल गांव पनयाली डाकघर निहरी तहसील सुंदरनगर, हेमराज (37) पुत्र मोहनलाल गांव पनयाली डाकघर निहरी तहसील सुंदरनगर, कुशाल सिंह (37) पुत्र गोविंद सिंह गांव पनयाली डाकघर निहरी तहसील सुंदरनगर, यादव (33) सुपुत्र दिल्लू राम गांव घेरा डाकघर निहरी तहसील सुंदरनगर, के रूप में हुई है।
पुलिस मामले की जांच कर हादसे के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। समाचार प्रकाशित होने तक दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल सका, अभी पड़ताल चल रही है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version