Demo

भारत विकास परिषद ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक शमशेर स्कूल नाहन में बच्चों को बांटे ट्रैक सूट

नाहन : भारत विकास परिषद नाहन शाखा द्वारा आज राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक शमशेर स्कूल में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें आधा दर्जन जरूरतमंद बच्चों को ट्रैक सूट वितरित किए गए।

इस अवसर पर भारत विकास परिषद नाहन शाखा के अध्यक्ष लायक्रम शास्त्री ने बताया कि समाज के उत्थान के लिए भारत विकास परिषद हमेशा तत्पर रहता है इसी कड़ी में समय-समय पर परिषद द्वारा जरूरतमंदों की यथासंभव मदद की जाती है।

boys school nahan

उन्होंने बताया कि जून माह में भारत विकास परिषद गिरीपार क्षेत्र के स्कूलों में मेडिकल कॉलेज नाहन के विशेषज्ञ के सहयोग से स्वास्थ्य जांच शिविर लगाए जाएंगे। जिसमें स्कूली बच्चों के अलावा क्षेत्र के लोगों के स्वास्थ्य की भी जांच की जाएगी और उन्हें आवश्यकता अनुसार दवाइयां भी वितरित की जाएगी। इसके अलावा इन स्कूलों में जरूरतमंद बच्चों की आवश्यकता अनुसार उन्हें ट्रैकसूट और स्टेशनरी यदि उपलब्ध करवाई जाएगी।

स्कूल के प्रधानाचार्य राजकुमार चौहान ने बताया कि भारत विकास परिषद द्वारा सराहनीय कार्य किया गया है जिसमें स्कूल के कुछ बच्चों को उनकी आवश्यकता अनुसार ट्रैकसूट और जूते आदि उपलब्ध करवाए गए हैं। हालांकि स्कूलों में सरकार की ओर से बच्चों को वर्दियां उपलब्ध करवाई जाती है। परन्तु जिन बच्चों के पास ट्रैकसूट नहीं थे उन्हें आज परिषद के माध्यम से उपलब्ध करवाए गए है।