Demo

नाहन में विधायक अजय सोलंकी ने समर्थकों के साथ कांग्रेस प्रत्याशी के लिए किया डोर टू डोर प्रचार

नाहन :नाहन के कांग्रेस से विधायक अजय सोलंकी ने नाहन शहर में आज शिमला संसदीय सीट से कांग्रेस से प्रत्याशी विनोद सुल्तानपुरी के लिए अभियान शुरू किया।।विधायक अजय सोलंकी ने कांग्रेस समर्थित पार्षदों व कार्यकर्ताओं के साथ डोर टू डोर प्रचार कर पार्टी उम्मीदवार के लिए समर्थन मांगा।

विधायक अजय सोलंकी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने युवा विनोद सुल्तानपुरी को बतौर सांसद प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारा है और इन चुनाव में कांग्रेस पार्टी जनता से अपील कर रही है कि आने वाला लोकसभा चुनाव हिंदुस्तान के लोकतंत्र और संविधान की रक्षा के लिए अहम चुनाव है इसलिए कांग्रेस पार्टी को समर्थन करें ।

nahan congress

उन्होंने कहा कि पहले दो चरण में हुए मतदान ने संकेत दिए है कि वोट की प्रतिशतता भाजपा के खिलाफ जा रही है जबकि भाजपा 400 पर का दावा कर रही है।

उन्होंने ने कहा कि शिमला संसदीय सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी जहां भारी बहुमत से जीतने वाले हैं वहीं लोकसभा की चारों सीटों पर कांग्रेस जीत दर्ज करने जा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि 6 विधानसभा में जो उपचुनाव होने जा रहे है वहां पर भी कांग्रेस के विधायक जीतकर सामने आने वाले क्योंकि जनता जानती है कि हिमाचल प्रदेश की संस्कृति को भाजपा ने किस तरीके से दागदार करने का प्रयास किया है।