नाहन: आज नाहन क्षेत्र के विधायक डा. राजीव बिन्दल कालाअंब के दौरे पर रहे | इस दौरान जान समूह को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में नाहन विधानसभा क्षेत्र आदर्श विधानसभा बनने जा रहा है। उन्होंने कहा कि नाहन विधानसभा क्षेत्र में सडक, पुल, पेयजल, बिजली, स्वास्थ्य और शिक्षण सुविधाओं में ऐतिहासिक उपलब्धियां प्राप्त कर ली हैं यही वजह है कि नाहन विधानसभा क्षेत्र का नाम प्रदेश में अग्रणी विधानसभा क्षेत्र के रूप में लिया जा रहा है।

डा. राजीव बिन्दल आज नाहन विधानसभा क्षेत्र के मोगीनंद में उप स्वास्थ्य केन्द्र भवन और राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला मोगीनंद के अतिरिक्त भवन के लोर्कापण अवसर पर मोगीनंद में जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। इस अवसर पर उन्होंने कालाअंब-त्रिलोकपुर सड़क में जाटांवाला खाले पर पुल की आधारशिला रखी तथा ईएसआई अस्पातल भवन कालाआम के निर्माण कार्य का शुभारम्भ करते हुए भूमि पूजन भी किया।

डा. बिन्दल ने कहा कि औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब क्षेत्र में लगातार स्वास्थ्य सेवाओं में विस्तार किया जा रहा है। आज जहां मोगीनंद उप स्वास्थ्य केन्द्र को अपना शानदार भवन मिला है वहीं करीब 94 करोड़ रूपये की लागत से बनने वाले ईएसआई अस्पताल से औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब में काम करने वाले हजारों मजदूरों के साथ आम जनों को बड़ा लाभ मिलेगा।

इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता, मंडल अध्यक्ष श्री प्रताप ठाकुर, जिला परिषद और बीडीसी सदस्यों के अलावा पंचायत प्रतिनिधि और अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version