मोदी राज में भारत बना पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था: सुरेश कश्यप

नाहन : शिमला संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप ने आज नाहन विधानसभा क्षेत्र के धौलाकुआं, रामपुर भारापुर, पड़दूनी, सैनवाला आदि पंचायतों का जनसंपर्क प्रवास किया। इस दौरान उनके साथ भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता मौजूद रहे। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बीते 10 वर्षों में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की दिशा और दशा बदलने का प्रयास किया है। यही कारण है कि आज भारत विश्व की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनकर सामने आया है।

suresh kashyap

उन्होंने कहा कि पहले भारत को भ्रष्टाचार के लिए जाना जाता था। परंतु बीते 10 वर्षों में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विकास की राह पर तेजी से आगे बढ़ा है। इन 10 वर्षों में ऐतिहासिक कार्य हुए हैं जिसमें तीन तलाक, धारा 370 को समाप्त करना, लोकसभा और विधानसभा में महिलाओं को 33% आरक्षण प्रदान करना और राम मंदिर का मुद्दा भी नरेंद्र मोदी के कारण ही सिरे चढ़ पाया है। इसके अलावा अनेक ऐसी योजनाएं हैं जो आम जनता के लिए लागू की गई है।

उन्होंने कहा कि वर्तमान घोषणा पत्र में 70 वर्ष की आयु पूरी करने वाले प्रत्येक नागरिक का आयुष्मान कार्ड बनेगा ताकि आवश्यकता पड़ने पर उनका मुफ्त इलाज हो सके। इसके साथ-साथ भारत विकसित देश बने इसके लिए भी नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना आवश्यक है।

अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि ये सुरेश कश्यप का चुनाव नहीं है बल्कि देश का चुनाव है। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि अधिक से अधिक मतदान करें और नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने में सहयोग दें। क्योंकि नरेंद्र मोदी ही वो शख्स है जिसने पिछले 10 वर्षों में एक भी अवकाश नहीं लिया और हर वक्त देश की तरक्की के लिए दिन-रात कार्य करता रहा है।

Demo