Demo

संगड़ाह के समीप खाई में गिरने से JBT अध्यापक की मौत

श्री रेणुका जी: जिला सिरमौर के संगड़ाह शिक्षा खंड के अंतर्गत आने वाली प्राथमिक पाठशाला कायणू के 38 वर्षीय अध्यापक विजय सिंह कन्याल पुत्र जीवन सिंह की खाई में गिरने से मृत्यु हो गई। परिजनों ने बताया कि मंगलवार सुबह वह हर रोज की तरह स्कूल जाने से पहले गांव के मंदिर में पूजा करने गए थे और रास्ते में पांव फिसलने से गहरी खाई में जा गिरे। मंदिर के तंग रास्ते के नीचे गहरी खाई बताई जा रही है।

jbt teacher

घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों द्वारा उन्हें तत्काल संगड़ाह अस्पताल ले जाया गया जहां जांच के दौरान चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा दिया है। विजय के निधन से उनके 4 बच्चों (2 बेटे व 2 बेटियों) के सिर से पिता का साया उठ गया। पंचायत प्रधान विरेंद्र ठाकुर, उपप्रधान केशव शर्मा व भाजयुमो मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकुर के अलावा प्राथमिक शिक्षक संघ की संगड़ाह इकाई ने उनके निधन पर गहरी संवेदना जताई।

एस,डी,एम संगड़ाह सुनील कायथ ने बताया कि प्रशासन की ओर से मृतक की पत्नी को 25 हजार रुपए की फोरी रहत जारी की गई है। डीएसपी मुकेश कुमार डडवाल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।