नाहन : जिला सिरमौर के मुख्यालय नाहन के अंतरराज्य बस अड्डा का जल्द ही कायाकल्प हो जाएगा । दशकों पुराना बस अड्डा काफी लंबे समय से खस्ता हाल में है। और लोगों द्वारा लगातार इसकी हालत सुधारने की मांग की जा रही थी। पर अब लाखों रुपए की लागत से परिवहन विभाग द्वारा बस अड्डे का जीर्णोद्धार कार्य किया जा रहा है।

अंतर राज्य बस अड्डा नाहन के प्रभारी धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि बस अड्डे के जीर्णोद्धार कार्य प्रगति पर है और जीर्णोद्धार कार्य पर करीब 61 लाख रुपए की राशि खर्च की जा रही है। उन्होंने कहा कि बस अड्डे का जीर्णोद्धार कार्य दो चरणों में किया जा रहा है और जल्द यह निर्माण कार्य पूरा हो जाएगा ।

उन्होंने कहा कि मुरम्मत कार्य के चलते निजी व सरकारी बस चालकों को बस पार्क करने में परेशानियों का सामना को करना पड़ रहा है ऐसे में सम्बंधित ठेकेदार को निर्देश दिए गए हैं कि जल्द से जल्द इसका निर्माण कार्य पूरा किया जाए।

गौरतलब है कि अंतरराज्य बस अड्डा नाहन में प्रतिदिन दर्जनों की संख्या में निजी सहित परिवहन निगम की बसें पहुंचती है खस्ताहाल बस अड्डे में यहां बस चालकों के साथ-साथ यात्रा को भी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version