श्री रेणुका जी: गिरिपार के श्री रेणुका जी क्षेत्र में धनोई के समीप मोटरसाइकिल दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हुआ है । प्राप्त जानकारी के अनुसार HP 79 -1630 पर सवार होकर दो व्यक्ति ददाहू की ओर आ रहे थे कि अचानक धनोइ के निकट पहाड़ से गिरेते पत्थरों की चपेट में आ गए | दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हुआ है ।

घटना की जानकारी मिलते ही दोनों को ददाहू अस्पताल लाया गया जहां जांच के बाद डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे को प्राथमिक उपचार के बाद जिला मुख्यालय नाहन रेफर कर दिया गया। श्री रेणुका जी थाने से मिली जानकारी अनुसार इस हादसे में लाइक राम 52 पुत्र माता राम निवासी काखोग की मौत हो गई है, जबकि रामलाल 42 पुत्र मोही राम गंभीर रूप से घायल हुआ, जिसे नहान रेफर कर दिया गया है।

प्रशासन ने तहसीलदार राजेंद्र ठाकुर के माध्यम से मृतक के परिजनों को 20 हजार की फौरी राहत राशि जारी की गई जबकि घायल के परिजनों को 10 हजार की राशि दी गई। मामले की तफ्तीश कर रहे IO संगीत कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है शव का पोस्टमार्टम करने के पश्चात शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version