Hills Post

श्री रेणुका जी बांध प्रबंधन ने एड्स जागरूकता शिविर का आयोजन किया

श्री रेणुका जी: हिमाचल प्रदेश पावर कारपोरेशन लिमिटेड श्री रेणुका जी द्वारा गुरुवार को एक एड्स जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया। जागरूकता शिविर में डॉक्टर मनप्रीत सिंह व डॉ स्पर्श सैनी ने मुख्य अतिथि के तौर पर भाग लिया । डॉ. मनप्रीत ने सभी लोगों को एड्स के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सभी लोगों को अपना एचआईवी टेस्ट जरूर करवाना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह एक खतरनाक बीमारी है। सभी अस्पतालों में एड्स की बीमारी का भी इलाज है।

hppcl ddu

उन्होंने कहा कि सिविल अस्पताल ददाहू में एचआईवी का टेस्ट फ्री में किया जाता है। यदि किसी व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आती है तो उसे गुप्त रखा जाता है, इलाज भी किया जाता है । उन्होंने कहा कि उपयोग की गई सुई को दूसरे व्यक्ति को नही लगाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि नाई की दुकान पर सेव करवाते समय ब्लेड अवश्य बदलवाए।

डॉ मनप्रीत ने सभी लोगों से आग्रह किया कि इस बारे में लोगों को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करें और एचआईवी का टेस्ट जरूर करवाएं। इस दौरान रेणुका बांध के जीएम महेंद्र कपूर, डीजीएम सुनील, डीजीएम संजीव, सीनियर मैनेजर कपिल, सुनील गुप्ता, वीरेंद्र, रोहित वर्मा, दिनेश धीमान, विशाल वर्मा, अमिता चंदन सहित रेणुका बांध के सभी सदस्य व स्टाफ मौजूद थे।

Demo