नाहन क्षेत्र के स्कूल और आंगनवाड़ी केन्द्र 29 मई से 31 मई तक बंद

नाहन : हीट वेव और प्रचंड गर्मी के कारण स्कूली विद्यार्थियों को पेश आ रही समस्या के दृष्टिगत एस.डी.एम. नाहन सलीम आजम ने 29 मई से 31 मई 2024 तक नाहन उप मंडल के तहत पड़ने वाले ग्रमीण क्षेत्रों के स्कूलों को बंद रखने के आदेश जारी किये हैं।

एसडीएम सलीम आजम द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि प्रचंड गर्मी के कारण विद्यार्थियों को भारी दिक्कतें पेश आ रही हैं। इसी प्रकार अस्पतालों में हीट स्ट्रोक (लू), कार्डियोवेस्कुलर तथा रेसपिरेटरी सम्बन्धी मरीजों की संख्या में बढ़ौतरी की संभावनाओं को देखते हुये ऐहतियातन यह निर्णय लिया गया है।

school closed heat

नाहन उप मंडल के इन पटवार सर्कलों के स्कूल और आंगनवाड़ी केन्द्र रहेंगे बंद
एस.डी.एम. सलीम आजम द्वारा जारी आदेश में नाहन उप मंडल के तहत पटवार सर्कल खाला-क्यार, ददाहू, पटवार सर्कल बनकला, मोगीनंद, त्रिलोकपुर, बर्मापापड़ी बलसार, सुरला और पटवार सर्कल नाहन-तीन (ग्रामीण) के समस्त स्कूलों पब्लिक और प्राईवेट स्कूलों, प्ले स्कूल और आंगनवाड़ी केन्द्रों को 29 मई से 31 मई तक बंद रखने के आदेश दिए हैं।

पांवटा साहिब उप-मंडल के सभी स्कूल रहेंगे बंद
एस.डी.एम. पांवटा साहिब गुंजीत चीमा ने भी एक आदेश जारी कर पांवट उप मंडल के तहत पड़ने वाले समस्त स्कूलों पब्लिक और प्राईवेट स्कूलों को 29 मई से 31 मई तक बंद रखने के आदेश दिए हैं।
एसडीएम नाहन और पांवटा साहिब द्वारा जारी आदेशों में कहा गया है कि उप निदेशक उच्च एवं प्रारम्भिक शिक्षा इन आदेशों की अनुपालना सुनिश्चित बनायेंगे।

Demo