श्री रेणुका जी: विश्व तम्बाकू निषेध दिवस के अवसर पर आज ददाहू में चित्रकला प्रतियोगिता और कविता प्रतियोगिता का आयोजन किया गया । कार्यक्रम की अध्यक्षता श्री रेणुका जी थाना के प्रभारी देवी सिंह नेगी ने की, इस अवसर पर एच.सी. वीरेंद्र कुमार विशेष रूप से उपस्थित रहे | विश्व तम्बाकू निषेध दिवस के अवसर पर आयोजित प्रतियोगिताओं में कक्षा एल.के.जी. से दसवीं कक्षा तक के विद्यार्थियों ने भाग लिया । कक्षा पहली और दूसरी के छात्र-छात्राओं का प्राईमरी ग्रुप, कक्षा तीसरी से पांचवी तक के छात्र-छात्राओं का सब जूनियर ग्रुप, कक्षा छठी से आठवीं तक के छात्र-छात्राओं का जूनियर ग्रुप और कक्षा नौवीं और दसवीं  के छात्र-छात्राओं का सीनियर ग्रुप बनाया गया था | एल.के.जी. और यू.के.जी. का नर्सरी ग्रुप बनाया गया था ।

चित्रकला प्रतियोगिता में प्राईमरी ग्रुप में पहला स्थान अवनी ने प्राप्त किया, दूसरा स्थान रूद्रांस ने प्राप्त किया, तीसरे स्थान पर माही, इसी ग्रुप में अक्षत बंसल  और कार्तिक को सांत्वना पुरस्कार प्रदान किया। इसी प्रकार सब जूनियर ग्रुप में पहला स्थान साक्षी  ने प्राप्त किया, दूसरा स्थान अनवी ने  प्राप्त किया, तीसरे स्थान पर दृश्या  और  इसी ग्रुप में अमन्या और करूणा  को सांत्वना पुरस्कार प्रदान किया।

जूनियर ग्रुप में पहला स्थान मोनिका ने प्राप्त किया, दूसरा स्थान विशाल ने  प्राप्त किया, तीसरे स्थान पर अवनी रही, इसी ग्रुप में वंश चौहान और काव्या वर्मा   को सांत्वना पुरस्कार प्रदान किया गया । सीनियर ग्रुप में पहला स्थान स्नेहा  ने प्राप्त किया, दूसरा स्थान  कल्पना  ने  प्राप्त किया, तीसरे स्थान पर विभोर रहा, इसी ग्रुप में सूर्यांश और हिमानी को सांत्वना पुरस्कार प्रदान किया।

नर्सरी ग्रुप में प्रथम स्थान पर अन्वी और आरव, दूसरे स्थान पर अक्षित और प्रियल रही , तीसरे स्थान पर आरव और गौरव रहे इसी ग्रुप में प्राची, नव्या, अन्वी और प्रियांशु को सांत्वना पुरस्कार प्रदान किया गया । थाना प्रभारी देवी सिंह नेगी ने इस अवसर के छात्र छात्राओं को सम्बोधित किया और पुरूस्कार वितरित किए | इस अवसर पर डी.ए.वी.एन. पब्लिक स्कूल ददाहू की स्कूल प्रबंधन समिति के अध्यक्ष इन्द्र प्रकाश गोयल, स्कूल प्रधानाचार्य धरेन्द्र गोयल व समस्त अध्यापक उपस्थित थे |

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version