Demo

नाहन और पांवटा साहिब में 26 मई को ब्राइट बिगिनिंग अकादमी द्वारा छात्रवृति परीक्षा, ये खास बातें

नाहन : सिरमौर जिला का प्रतिष्ठित संस्थान ब्राइट बिगिनिंग अकादमी नाहन और पांवटा साहिब में 26 मई, रविवार को सुबह 10:00 बजे छात्रवृत्ति परीक्षा आयोजित करवाने जा रहा है। यह परीक्षा उन छात्रों के लिए एक शानदार अवसर है जो प्रतियोगी और सरकारी परीक्षाओं की तैयारी करना चाहते हैं।

इस छात्रवृत्ति परीक्षा में सफल होने वाले छात्रों को अकादमी में पूर्ण छात्रवृत्ति प्राप्त होगी, यह परीक्षा उनके लिए एक महत्वपूर्ण कदम है, जो शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्टता प्राप्त करना चाहते हैं। सभी इच्छुक छात्र जो प्रतियोगी और सरकारी परीक्षाओं की तैयारी करना चाहते हैं उनके लिए यह सुनहरी मौका है।

bright begining academy nahan

अकादमी के निदेशक भीम चौहान ने बताया कि इस परीक्षा के लिए पंजीकरण निःशुल्क है। इच्छुक छात्र ऑनलाइन पंजीकरण कर सकते हैं या परीक्षा के दिन सीधे परीक्षा केंद्र पर आ सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, कृपया 7018265779 पर कॉल या व्हाट्सएप करें।

ब्राइट बिगिनिंग अकादमी 2008 से छात्रों को उज्जवल भविष्य के लिए तैयार कर रही है और यह छात्रवृत्ति परीक्षा उसी दिशा में एक और कदम है। उन्होंने कहा अकादमी का उद्देश्य है कि हम हर छात्र को शिक्षा के सर्वोत्तम साधन उपलब्ध कराएं, ताकि वे अपने सपनों को साकार कर सकें। इस अवसर का लाभ उठाने के लिए, अभी पंजीकरण करें और अपने भविष्य को एक नई दिशा दें।