Hills Post

1500 वाले फॉर्म तो भर दिए, खाते में पैसा कब डालोगे मुख्यमंत्री जी, बोले जयराम

शिमला: नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने शिमला में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान सुक्खू सरकार जनादेश खो चुकी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस लोकसभा के चुनाव में 61 सीटों पर भारी मतों से हारी, यहां तक कि नादौन से 2143 मतों से पराजित हुए। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से मुख्यमंत्री ने चुनावों को प्रभावित करने के अनेकों हथकंडे अपनाए वह दुर्भाग्यपूर्ण है।

जयराम ठाकुर ने कहा कि कर्मचारियों पर दबाव बनाकर उनके वोटो को प्रभावित करने का प्रयास किया गया, झोले भर-भर कर महिलाओं के 1500 वाले फार्म भरे गए, अब फॉर्म तो आपने भर ही दिए है तो जनता को बता भी दीजिए कि यह 1500 महिलाओं को कब मिलेंगे, स्पष्ट करना तो बनता है।

jai ram shimla

जयराम ठाकुर ने कहा कि सरकार पर संकट टला नहीं है सीपीएस का फैसला रिजर्व है, कांग्रेस सरकार को प्रदेश के विकास की चिंता नहीं है केवल एक ही चिंता है कि सरकार कैसे बचानी है और मुख्यमंत्री को केवल कुर्सी को बचाने की चिंता है। जयराम ठाकुर ने कहा कि ऐसी क्या नौबत आ गई थी की तीन निर्दलीयों का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया गया, अगर उस समय इस्तीफा स्वीकार कर लिया होता तो चुनाव साथ हो जाते। उन्होंने कहा कि सुना है कि लोकसभा की चुनावी हार के बाद कांग्रेस का हाई कमान संज्ञान लेने वाला है, इससे पहले वह संज्ञान ले मुख्यमंत्री को सम्मानजनक रूप से मुख्यमंत्री पद से त्यागपत्र दे देना चाहिए।

Demo