अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल के 10 छात्रों ने उत्तीर्ण की नीट की परीक्षा

नाहन : जिला सिरमौर प्रदेश के नाहन शहर में स्थित अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल के विद्यार्थियों ने प्रतिष्ठित राष्ट्रीय प्रवेश परीक्षा (NEET) UG 2024 के परिणाम में अच्छे अंक प्राप्त करके संस्थान को गौरवान्वित किया है। 11 में से 10 छात्रों ने नीट एग्जाम को क्वालिफाई किया है जिसमें से महक और वरुण ने उच्तम स्थान प्राप्त किया है और चार छात्रों ने सरकारी कॉलेजों में अपना स्थान सुनिश्चत किया है इसका श्रेय विद्यार्थियों ने अपने माता-पिता और अरिहंत अकादमी के पूरे स्टाफ को दिया हैं ।

विद्यार्थियों ने देश की सबसे कठिन प्रवेश परीक्षा माने जाने वाले NEET को पास करने के लिए दो साल के क्लासरूम प्रोग्राम को ज्वाइन किया। उन्होंने कहा, “हम आभारी हैं कि अरिहंत अकादमी ने हमे सामग्री और कोचिंग दोनों में मदद की है। अरिहंत अकादमी ने हमे कम समय में विभिन्न विषयों को समझने में मदद की।”

arihant2

नीट परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त करने का श्रेय वे शिक्षकों तथा प्रिंसिपल देविंदर कौर साहनी के साथ अरिहंत अकादमी की निर्देशिका रिजी गिवर्गिज को दिया अरिहंत अकादमी की निर्देशिका रिजी गिवर्गिज ने विद्यार्थियों की काउंसलिंग करके विद्यार्थियों को समय-समय पर प्रोत्साहन दिया है

विद्यार्थियों को बधाई देते हुए अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल के चेयरमैन अनिल जैन ने कहा, “हम उनकी अनुकरणीय उपलब्धि के लिए बधाई देते हैं। देश भर से कुल 20 लाख से अधिक छात्र NEET 2024 के लिए उपस्थित हुए। उनकी उपलब्धि उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ-साथ उनके माता-पिता के समर्थन को भी दर्शाती है। हम उनके भविष्य के प्रयासों के लिए उन्हें शुभकामनाएँ देते हैं।

अरिहंत अकादमी हायर सेकेंडरी स्कूल के छात्रों के लिए कई कोर्स फॉर्मेट में NEET, JEE, NDA आदि परीक्षाओं की कोचिंग प्रदान करता है। अकादमी ने कंप्यूटर आधारित प्रशिक्षण पर विद्यार्थियों का ध्यान केंद्रित किया है इसके द्वारा विद्यार्थियों के परीक्षा के लिए काफी सहायक होती है

Demo